Total Pageviews

Sunday, April 26, 2020

पुस्तक खरीदने के लिए रुपये भेजने का अनुरोध करते हुए अपने पिता जी को पत्र लिखिए।

कमरा संख्या-............
.........................
.........................
राजस्थान
दिनांक...........................

पूज्य पिता जी
चरण स्पर्श
मेरी प्रथम सत्र की परीक्षा समाप्त हो चुकी है। सभी विषयों के अंक प्राप्त हो गए हैं। मुझे लगभग 90% अंक मिले हैं। मुझे और परिश्रम करना होगा। मुझे और अधिक अंक प्राप्त करने हैं। 
आपने इस महीने जो रुपए भेजे थे, वे परीक्षा शुल्क जमा कराने में खर्च हो गए। मुझे कुछ सहायक पुस्तकें खरीदनी हैं, इसलिए आपसे निवेदन है कि इस पत्र के मिलते ही मुझे आप ............रुपए और भेज दें ताकि मैं शीघ्र पुस्तकें खरीद सकें। पूज्य माता जी से सादर चरण-स्पर्श कहिएगा।

नेहा को असीम प्यार।
आपका आज्ञाकारी पुत्र
.............................
..............................

No comments:

Post a Comment